Surajpur

जिला एवं सत्र न्यायाधीश सूरजपुर में विभिन्न पदों के लिए निकली वेकेंसी ऑफलाइन करे आवेदन

Karyalay Surajpur Bharti 2024 : सूरजपुर में विभिन्न पदों के लिए भर्ती 2023 की अधिसूचना जारी की है, सूरजपुर में विभिन्न पदों के लिए 16 पद आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 30.03.2024 से पहले दिए गए निर्देशों को पढ़कर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने से पहले सभी पात्रता मानदंडों की जांच करें। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लेख को देखें। इच्छुक उम्मीदवार दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं।

No of Vacancies : 16

Place : सूरजपुर छत्तीसगढ़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Follow Instagram Page Join Now

महत्वपूर्ण तिथियाँ

आवेदक तालिका में दी गई तिथियों की जांच करें और दी गई तिथियों के अनुसार विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30.03.2024 है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए Karyalay Surajpur Bharti 2024 भर्ती पेज पर नजर रखें।

आवेदन की प्रारंभिक तिथि Offline09/03/2024
आवेदन की अंतिम तिथि Offline30/03/2024

रिक्ति विवरण

Karyalay Surajpur Bharti 2024 : के पदों को भरने के लिए आवेदन स्वीकार कर रहा है। विभिन्न रिक्तियों का विवरण नीचे दिए गए तालिका में हैं। उम्मीदवार तालिका को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं।

Post NameVacancy
स्वीपर
जलवाहक
चौकीदार
Total16

वेतनमान

Post NameSalary
रिक्ति विवरणकलेक्टर दर

आयु सीमा

इस भर्ती विज्ञापन पर आवेदन करने के लिए अभ्यार्थी की आयु कम से कम 18 अधिक से अधिक 40 वर्ष होनी चाहिए। आप विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश का अवलोकन कर आयु सीमा में छूट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था / बोर्ड / विश्‍वविद्यालय से 8th Pass अथवा समकक्ष शैक्षणिक योग्‍यता संबंधी सटिक जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें।

चयन प्रक्रिया

  • कौसल परीक्षा
  • मेरिट लिस्ट
  • दस्तावेज़ सत्यापन
  • चिकित्सा परीक्षण

आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर योग्य उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक से विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म प्रारूप का अवलोकन करें।

आवेदन शुल्क

GEN / OBC CategoryRs 0
SC / ST/ EWS CategoryRs 0

आवेदन प्रक्रिया

इस रोजगार समाचार के लिए उम्मीदवार को “ऑफलाइन फॉर्म ( स्पीड पोस्ट ) ” के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में विभाग को आवेदन प्रस्तुत करना होगा। विभागीय विज्ञापन का निरीक्षण करके और निर्देशों का पालन करते हुए उम्मीदवार को आवेदन प्रस्तुत करना होगा। आवेदन करने से संबंधित सटीक जानकारी के लिए विभाग की विज्ञापन की जांच करें।

महत्वपूर्ण लिंक

Official NotificationDownload PDF
Apply OfflineApply Now
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Follow Instagram Page Join Now

Karyalay Surajpur Bharti 2024 की भर्ती में आवेदन करने से पहले सभी पात्रता मानदंडों की जांच करें। अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड कर देख सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *